जमुई में सांप काटने से दो की मौत:जिले में दिनभर रहा सांप का आतंक, दो अलग-अलग जगहों पर विषैले सांप के काटने से गई जान

जमुई3 महीने पहले
जमुई में सांप काटने से दो की मौत।

जमुई जिले के अलग अलग इलाके में विषैले सांप के काटने से दो लोगो की मौत हो गईं।पहली घटना लछुआड़ थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में एक युवक को विषैले सांप ने काट लिया। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।जहा डॉक्टर ने जाँच के दौरन युवक को मृत घोषित कर दिया।मृतक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक युवक की पहचान चंदन कुमार 27 वर्ष पिता विजय सिंह जगदीशपुर के रूप में हुए है।

मृतक युवक घर का इकलौता वारिस था। जिसकी मौत साँप काटने से हो गई।बताया जाता है युवक अपने खेत जा रहा था तभी एक विषैले साँप ने काट लिया।युवक की मौत के बाद घर मे मातम छा गया।

वहीं दूसरी घटना जिले के मंगोबन्दर के गम्हरिया गांव का बताया जाता है।जहाँ एक 40 वर्षीय भीम पंडित पिता प्रयाग पंडित की मौत साँप काटने से हो गईं। मृतक शादी शुदा बताया जाता है।उसके दो बच्चे भी है।इस घटना के बाद मृतक की पत्नी की रो रो कर बुरा हाल है।घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक अपने घर के बाहर खड़ा था।तभी एक विषैले साँप ने काट लिया।परिजनों के द्वारा इलाज़ के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया।जहाँ इलाज़ के दौरान मौत है गई।