• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • One Killed, 3 Injured; Incident Happened On Sikandra Nawada Main Road In Jamji; Bihar Bhaskar Latest News

जमुई में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला:एक की हुई मौत, 3 लोग जख्मी; सिकंदरा -नवादा मुख्य मार्ग पर हुई घटना

जमुई14 दिन पहले

जमुई में सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग के बहछा मोड़ के समीप बुधवार की दोपहर एक तेज रफ्तार खाली तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना में ट्रक चालक और सड़क किनारे मवेशी चरा रहे एक स्थानीय लोग सहित तीन लोग घायल हो गए। जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

मृतक सहयोगी के साथ नवादा से लौट रहा था लखीसराय

मृतक की पहचान लखीसराय जिले के अमरपुर गांव निवासी बुद्धन महतो का 20 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि राजेश अपने एक दोस्त राहुल कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर बुधवार की दोपहर नवादा की ओर से अपने घर अमरपुर लौट रहा था। जैसे ही उसकी बाइक सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग के बहछा मोड़ के समीप पहुंचा। तभी अलीगंज की ओर से नवादा की ओर जा रहे एक खाली तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार राजेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना में उसका दोस्त राहुल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

मवेशी चरा रहे एक स्थानीय सहित तीन घायल

बताया जाता है कि इस दुर्घटना में सड़क किनारे मवेशी चरा रहे अलीगंज प्रखंड के इस्लामनगर निवासी अशोक कुमार व मिनी ट्रक चालक सांपो निवासी सुधीर यादव गंभीर रूपसे घायल हो गया। घटना की जानकारी के बाद चंन्द्रदीप थाने कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।