जमुई में छठ महापर्व को लेकर पुलिस अलर्ट:छठ घाटों पर सख्त होगी सुरक्षा व्यवस्था, मजिस्ट्रेट के साथ सुरक्षाकर्मियों की होगी तैनाती

जमुईएक महीने पहले

जमुई में जिला प्रशासन छठ पूजा और दीपावली को लेकर अलर्ट मूड में दिख रही है। इसको लेकर शुक्रवार को जमुई एसपी शौर्य सुमन ने अपने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन करते हुए कहा कि छठ पूजा और दीपावली को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है।

इसको लेकर जिले के सभी छठ घाटों में मजिस्ट्रेट के साथ पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया जाएगा। ताकि छठ घाट पहुंचने वाले छठ व्रती एवं श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। साथ ही एसपी ने जिलेवासियों से शांतिपूर्ण तरीके से और भयमुक्त होकर छठ पूजा और दीपावली मनाने की अपील की है। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इसको लेकर सीईओ, एसडीपीओ, थानाध्यक्ष चेतन पदाधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक कर उन्हें सख्त निर्देश दिया है।

जिले के सभी छठ घाटों में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ गोताखोरों को लगाया जाए ताकि हर परिस्थिति में और समस्याओं से निपटा जा सकें। वही एसपी ने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसको लेकर बाजारों में भी विशेष व्यवस्था की गई है ताकि जाम की समस्या ना हो।