• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • Seeing The Snake In Barhat Police Station, There Was A Stir, The Snake Charmer Rescued And Left It In The Forest.

जमुई में थाने से निकला नाग-नागिन का जोड़ा:बरहट थाने में सांप देख मचा हड़कंप, सपेरे ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

जमुई19 दिन पहले

जमुई के बरहट थाने में नाग नागिन निकलने की खबर से थाना में हड़कंप मच गया।आनन फानन में पुलिसवाले ने एक सपेरा को बुलाया।सपेरा ने बड़ी मशक्कत के बाद नाग नागिन का रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार बरहट थाना में एक नाग नागिन का जोड़ा को देखा गया। एक साथ नाग और नागिन को देख कर पुलिसवालो में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

पुलिसवालों ने दोनो सापो को थाना में जाते देखा।इस पर पुलिस वाले साप को देख कर चौंक गए। आनन-फानन में एक सपेरे को बुलाया गया। सपेरे ने काफी मशक्कत के बाद सांप को थाना से बाहर निकाला और बताया कि दोनो साप नाग और नागिन है।सपेरे ने दोनों सापों को पकड़ दूर जंगल में छोड़ दिया।

सपेरे का कहना है कि ये दोनों नाग नागिन हैं जो अपना रास्ता भटक कर थाना के अंदर चले गए होंगे।इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इन सांपों को देखने के लिए एकत्रित हो गए।दूसरी ओर बरहट थाना से सांपों के निकलने पर पुलिसवालो ने राहत की सांस ली।वहीं, सांप के पकड़ने का वीडियो भी सामने आया है।जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो बरहट थाना का बताया जाता है। इस मामले में बरहट थानाअध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि एक नाग नागिन का जोड़ा थाने परिसर में देखा गया था। जिसे सपेरे के द्वारा रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया।

खबरें और भी हैं...