• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • Two Mobiles Including Two Country made Pistols, Four Live Cartridges, One Black Glamor Bike Recovered

जमुई में विजय यादव हत्याकांड में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार:दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक ब्लैक ग्लैमर बाइक सहित दो मोबाइल बरामद

जमुई3 महीने पहले

जमुई जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गरही थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर नकाबपोश अपराधियों ने बीते 21 जून को विजय यादव को गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।जमुई पुलिस ने मामले का उदभेदन करते हुए बुधवार अहले सुबह गुप्त सूचना के आधार पर गिधेश्वर जंगल स्थित सवा लाख बाबा मंदिर के पास से दो अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि 5-6 की संख्या में सवा लाख मंदिर के पास अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है।जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। पुलिस ने जमुई SP के निर्देश पर करवाई करते हुए एक छापेमारी करते हुए दो अपराधी को गिरफ्तार किया।वहीँ तीन अन्य अपराधी भागने में सफल रहा।

जमुई SP ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान विजय यादव उर्फ विजय यादव पिता बिहारी यादव पेसरा गरही ओर आविद लती पिता अब्दुल लतीफ के रूप में हुए है। जिसके पास से दो देशी कट्टा,चार गोली ,एक काला रंग का मोटरसाइकिल और दो मोबाइल बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि विजय हत्याकांड में उपयोग किया गया कट्टा से जो टूट जाने के कारण आविद मियां का अंगूठा घायल हो गया था।जमुई एसपी ने बताया कि यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी हबीब मियां है जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। जमुई एसपी ने बताया कि विजय यादव का हत्या पुरानी रंजिश के कारण हुई थी। जमुई एसपी ने बताया कि इस अभियान में जमुई SDPO डॉ राकेश कुमार, जमुई थाना अध्यक्ष चंदन कुमार,खैरा थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, थाना अध्यक्ष संजीत कुमार,तकनीकी सेल विजय कुमार के साथ पुलिस बल मौजूद थे।