जमुई में युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत:झाझा में शादी समारोह में गया था तभी हुआ हादसा, मृतक के पिता ने दोस्त पर लगाया जहर दे कर मारने का आरोप

जमुई3 महीने पहले
जमुई में युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत। - Dainik Bhaskar
जमुई में युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत।

जमुई--झाझा थाना क्षेत्र के बांझीकुसुम गांव के एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी।युवक के मौत के बाद खुशियां मातम में छा गई। मृतक युवक की पहचान अजय हेम्ब्रम पिता कैलाश हेम्ब्रम झाझा इलाके के बांझीकुसुम गांव के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि युवक शनिवार को एक शादी समारोह में शामिल होने कमलू गांव गया था। जहां शादी समारोह में नाच गान के बाद युवक की अचानक तबियत बिगड़ गयी। स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए झाझा अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की जानकारी झाझा थाना को दी गयी। झाझा थाना पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

घटना के बाद मृतक के परिजन ने बताया की शनिवार को गांव में शादी था। जिसमे युवक बारात गया था।बारात में सभी लोग डीजे पर डांस कर रहा था।तभी अचानक युवक नाचते रूम में जा कर सो गया ओर उसका दम फूलने लगा।आनन फानन में हमलोग डॉक्टर के पास ले जाने लगा।जहा रास्ते में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

इस घटना के बारे लक्षमीपुर थाना अध्यक्ष राजाराम राव ने बताया कि में मृतक के पिता ने आवेदन देकर उसके दो दोस्त राजेश सोरेन पिता चंद्रदेव सोरेन और जागेश्वर हेम्ब्रम पिता लखन हेम्ब्रम पर बेटे को जहर खिलाकर मार देने का आरोप लगा है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।