उत्पाद विभाग की छापेमारी:तीन महिला सहित 44 लोगों को पकड़ा

जहानाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्पाद विभाग शराब के खिलाफ अभियान को लगातार गति दे रहा है। विभाग जिले के अलावा पड़ाेसी अरवल जिले की टीम ने शनिवार की रात जिले के विभिन्न जगहों छापेमारी कर 37 शराबियों व सात धंधेबाजों सहित कुल 44 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए लोगाें में शराब के धंधे में लिप्त तीन महिलाएं भी शामिल हैं। उत्पाद अधीक्षक नित्यानंद प्रसाद ने बताया कि शराब कारोबारी एवं शराबियों के खिलाफ लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है और अभियान में बड़ी संख्या में लोग गिरफ्तार हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हाल कि दिनो में कई जगहों छापामारी कर अर्द्ध निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया है। उन्होंने कहा कि जिले में हर हाल में शराब बंदी कानून को शत प्रतिशत लागू कराने के लिए हर जरूरी कदम उठाया जाएगा। उन्‍होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग भी शराब कारोबार या फिर शराब का सेवन करेंगे, उन लोगों पर शराब अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई लगातार जारी रखी जाएगी।

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। हाल के लगभग एक महीने में उत्पाद विभाग ने रात में नियोजित ढंग से चलाए गए अपने अभियान से शराब धंधेबाजों व शराबियों में सिस्टम के प्रति एक भय का माहौल बनाने में कामयाबी हासिल की है। लेकिन दूसरी ओर शराब धंधेबाज एवं शराबी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं।

उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि सभी गिरफ्तार लोगों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि शराब कारोबारी एवं शराबियों के खिलाफ लगातार छापामारी अभियान जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...