जहानाबाद में ट्रेन से कटकर युवक की मौत:रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी ट्रेन की चपेट आया; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जहानाबाद18 दिन पहले

जहानाबाद गया पटना रेलखंड पर शनिवार की रात्रि ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई थी। मृतक की पहचाना घोसी थाना क्षेत्र के धनहारा गांव निवासी सिद्धेश्वर यादव के रूप में हुई। वह मखदुमपुर में निजी विद्यालय में काम करता था। शनिवार शाम को यह व्यक्ति रेल पटरी पार कर रहा था, तभी अचानक ट्रेन आ जाने से इसके चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

परिवारजनों को पता चला परिवार जन शव पहचानने के लिए दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंचे। जहां इसकी पहचान कर ली गई। रेल थाने के पुलिस शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर मृतक व्यक्ति के परिवार जनों को शव सौंप दिया है। इस घटना के बाद उसके परिवार जनों में कोहराम मच गया। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

परिजन का कहना है कि मृतक व्यक्ति शाम को घूमने के लिए निकलते थे। इसी के दौरान रेल पटरी के किनारे चले गए और अचानक ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। इनके मौत के बाद आसपास के लोग में शोक की लहर दौड़ गई सभी लोगों का कहना है कि एक काफी मिलनसार एवं शांत स्वभाव के व्यक्ति थे। यह बच्चों को शिक्षा दीक्षा देने का काम करते थे इनकी मृत्यु होने से हम लोगों को काफी दुख है।

खबरें और भी हैं...