• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jehanabad
  • Farmer Died Due To Electrocution In Jehanabad, The Young Man Was Going To Badhar For Agricultural Work, Came In The Grip Of A Broken Wire

जहानाबाद में करंट लगने से किसान की मौत:कृषि कार्य के लिए बधार में जा रहा था युवक, टूटकर गिरे तार की चपेट में आया

जहानाबाद3 महीने पहले

जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के दक्षिणी गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक व्यक्ति के बिजली के करंट लगने से मौत हो गई। बताया जाता है कि शशि भूषण पासवान उम्र 35 वर्ष कृषि कार्य के लिए बाधर जा रहा था। लेकिन रास्ते में कई दिनों से बिजली की तार टूट कर गिरा हुआ था। इससे इस व्यक्ति का पर बिजली के तार से पैर स्पर्श हो गया। इसके बाद इसे बिजली के करंट लग गई। जोर-जोर से चिल्लाने लगा आसपास के लोग इसे किसी तरह बिजली के तार से छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया इस घटना के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिवार जनों के रोते रोते बुरा हाल है।

ग्रामीणों का कहना है कि यह घटना बिजली विभाग के लापरवाही के कारण हुई है। कई दिनों से आंधी पानी आने के कारण बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था ।हम लोग इसकी शिकायत बिजली विभाग की पदाधिकारी एवं कर्मचारी से किया था। बधार में तार टूट कर गिरा हुआ है लेकिन बिजली विभाग के पदाधिकारी एवं कर्मचारी ग्रामीणों के बात कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके कारण यह घटना घट गई।

ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग के पदाधिकारी एवं कर्मचारी की लापरवाही के कारण आज एक व्यक्ति का मौत हो गया किसी के पति और किसी के बाप को बिजली विभाग की कर्मचारी एवं पदाधिकारी नहीं छीन लिया। उन लोगों को कहना है कि उन लोगों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। जिसके कारण इसकी घटना घटी है। लेकिन जिस तरह से बिजली विभाग के कर्मचारी एवं पदाधिकारी लापरवाही दिखा रहे हैं। इससे तो यह प्रतीत हो रहा है की दूसरे की जान लेने का अधिकार इन लोगों को किसने दिया है ।अब देखना है कि इस में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पदाधिकारियों पर विभाग क्या कार्रवाई करती है ।

खबरें और भी हैं...