जहानाबाद में DJ बजाने को लेकर मारपीट, 6 घायल:डांस करने के दौरान के दौरान हुआ था विवाद, पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया

जहानाबाद2 दिन पहले

जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के करहरा गांव शुक्रवार की रात रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दरअसल डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ और दोनों पक्षों के बीच रोड़ेबाजी एवं लाठी डंडे चलने लगी।

मारपीट के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि करहरा गांव से एक बारात जा रहा था और बारात पक्ष के लोग डीजे बजा कर नाच गा रहे थे इसी बीच नाचने के क्रम में एक युवक से किसी बात को लेकर नोकझोंक होते होते मारपीट होने लगी और युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। हालांकि उस दिन काफी बीच-बचाव के बाद मामला को शांत कराया जा सका। लेकिन जैसे ही शुक्रवार को बारात गांव वापस लौटी और पूर्व के विवाद को लेकर दोनों पक्षों की ओर से रोड़ेबाजी एवं लाठी डंडे से मारपीट शुरु हो गया।

मारपीट में एक पक्ष के रौशन कुमार,भोला कुमार,रौशन चौधरी, रेनू देवी, कांति देवी, रेनू देवी, जितेंद्र चौधरी उर्फ सुखारी चौधरी तथा दूसरे पक्ष के बखोरी मोची, अमरजीत रविदास, लखन मोची, सुधांशु रविदास, वीरेंद्र दास, हरिचरण रविदास, सुमिति देवी जख्मी हो गए। सभी का इलाज पीएचसी घोसी में कराया गया। वही जितेंद्र चौधरी, बाखोरी मोची एवं सुमिति देवी की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया।

पुलिस के पहुंचने पर मामला हो सका शांत
दरअसल इस बात की सूचना जैसे ही घोसी पुलिस को लगी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में घोसी पुलिस करहरा गांव पहुंचकर मामले को शांत कराया और 12 लोगों को पूछताछ हेतु हिरासत में ले लिया। वहीं इस मामले को लेकर रंजीत कुमार के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में 34 लोगों को एवं रामेश्वर चौधरी के बयान पर एक 31 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। वही वही पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए रामईश्वर चौधरी, रौशन कुमार, रोशन चौधरी, बाखोरी मोची, लखन मोची, वीरेंद्र दास, हरि चरण दास समेत दोनों पक्षों के 12 लोगों को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...