• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jehanabad
  • FIR In Jehanabad In Obscene Dance Case, The Event Was Organized On The Occasion Of Dussehra In The Block Headquarters, FIR Registered On The Worship Committee

जहानाबाद में अश्लील डांस मामले में FIR:प्रखंड मुख्यालय में दशहरा के अवसर पर हुआ था आयोजन, पूजा समिति पर प्राथमिकी दर्ज

जहानाबाद2 महीने पहले

जहानाबाद के रतनी फदिरपुर प्रखंड मुख्यालय में दशहरा के अवसर पर अश्लील डांस के मामले में डीएम एसपी ने प्राथमिकी दर्ज करने का दिया आदेश शकूराबाद थाना क्षेत्र में चार दुर्गा पूजा समिति के द्वारा निर्गत लाइसेंस के शर्तों का उल्लंघन करने के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।

मालूम हो कि दुर्गा पूजा के दौरान नाच कार्यक्रम के आयोजन की सूचना जैसे ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मिली उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूजा कमेटी के लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके उपरांत बीडीओ गायत्री देवी ने दुर्गा पूजा आयोजन समिति प्रखंड परिसर पंडौल मोड़ , दुर्गा पूजा समिति रतनी बाजार, महावीर स्थान नवयुवक पूजा समिति सिकंदरपुर व रामकेवल राउत दुर्गा पूजा समिति सिकंदरपुर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में बीडीओ ने उल्लेख किया है कि दुर्गा पूजा वर्ष 2022 के अवसर पर जहानाबाद के द्वारा संयुक्त प्रतिनियुक्ति आदेश के आलोक में रतनी फरीदपुर प्रखंड के शकूराबाद थाना क्षेत्र में स्टैटिक गस्ती दंडाधिकारी के रूप में मुझे व पुलिस अवर निरीक्षक सत्या स्वरूप शकूराबाद थाना के साथ प्रतिनियुक्त की गई थी। गत मंगलवार नवमी तिथि को रतनी बाजार एवं दसवीं की रात्रि पंडौल मोड़ आवास परिसर एवं सिकंदरपुर के द्वारा रात्रि में नाच का आयोजन किया गया। सभी पूजा समितियों को मेरे द्वारा थाना के सहयोग से एवं चिन्हित स्थानों पर तैनात पुलिस पदाधिकारी के साथ लाइसेंस के सभी शर्तों को समझाया ।

परंतु पूजा समितियों के द्वारा नियमों का उल्लंघन करते हुए रात्रि में नाच का आयोजन किया गया। इस मामले में शकूराबाद थाना क्षेत्र के चार दुर्गा पूजा आयोजन समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष सहित अठारह नामजद एवं अज्ञात 100 से 150 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि 18 नामजद सहित 100 से 150 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...