जहानाबाद में इलाज के दौरान बच्चे की मौत:सदर अस्पताल में परिजन ने लगाया डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, जमकर किया हंगामा

जहानाबाद2 महीने पहले
जहानाबाद में इलाज के दौरान बच्चे की मौत

जहानाबाद सदर अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक बच्चे की मौत पर उसके परिजन परिजन द्वारा हंगामा करने लगे। जिले के काको निवासी मोहम्मद सद्दाम ने डॉक्टर एवं एनएम लापरवाही का आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं अपने बच्चे के इलाज के लिए सदर इलाज के लिए लेकर आया। लेकिन पहले तो डॉक्टर द्वारा बच्चे को भर्ती करने से ही इनकार रह कर रहे थे। जब किसी तरह बच्चे को भर्ती कराया, तो डॉक्टर एवं एनएम द्वारा सही ढंग से इलाज नहीं किया गया। जिसके कारण बच्चे की मौत हो गई।

इधर, बच्चे की मौत के बाद उसके परिवार जनों ने अस्पताल परिसर में हो हंगामा करने लगे और डॉक्टर एवं एनएम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे।

ज्ञात हो कि सदर अस्पताल में लगातार डॉक्टर की लापरवाही का आरोप लगता है ।लेकिन डॉक्टर एवं एनएम अपने क्रियाकलापों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग की किरकिरी हो रही है। बाबत सिविल सर्जन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि बच्चे के परिजन द्वारा लगाया गया आरोप की जांच की गई इसके बारे में डॉक्टर से पूछताछ किया गया। उन्होंने कहा कि बच्चों के इलाज में इसी तरह की लापरवाही नहीं नहीं की गई है ।इसलिए परिजन का आरोप निराधार है बच्चों का सही ढंग से इलाज किया गया है ।

​​​​​​​

खबरें और भी हैं...