जहानाबाद में 475 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद:रांची से पटना जा रही एक बस से मिली शराब

जहानाबाद2 महीने पहले
जहानाबाद में 475 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

जहानाबाद रांची से पटना आ रही एक बस से हुलासगंज थाने की पुलिस ने 475 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है ।बताया जाता है कि हुलासगंज थाने की पुलिस गया पटना सड़क पर पेट्रोलिंग कर रही थी तभी उत्तमपुर मोड़ के समीप एक रांची से बस आ रही थी।

पुलिस द्वारा इस बस को देखते हैं कुछ शक हुआ शक के आधार पर पुलिस बस की तलाशी लेने लगी तलाशी के क्रम में चालक एवं चालक एवं शराब तस्कर भागने में सफल रहे ।जब बस के डिक्की खोल कर देखा गया तो पुलिस के तो पुलिस देखकर आवाक रह गया बस के डिक्की में भारी मात्रा में शराब मिला।

पुलिस द्वारा बस को जप्त कर थाने ले आई बस के डिक्की से सभी शराब के बोतल को निकाला गया और गिनती की गई तो 475 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। पुलिस अपने अस्तर से इस मामले की जांच में जुट गई है पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि शराब के तस्कर कौन था और कहां शराब ले जाए जा रहा था।

दीपावली पर्व को देखते हुए शराब तस्कर झारखंड से शराब लेकर बिहार में बेचने की तैयारी में था।लेकिन पुलिस के सतर्कता के कारण शराब बरामद हो गया हुलासगंज के थानाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद का कहना है कि वाहन मालिक कौन है और शराब के तस्कर कौन-कौन लोग हैं कौन सा नेटवर्क काम कर रहा है ।शराब कहां ले जा रही थी सभी पहलू पर जांच की जा रही है ।जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा शराब तस्कर कौन लोग शामिल हैं। इसके बाद शराब तस्कर को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा पुलिस बस को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

खबरें और भी हैं...