जहानाबाद में गोली मारकर हत्या:संपत्ति विवाद में हुई है हत्या, घर के बाहर सोया हुआ था

जहानाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जहानाबाद में ओकरी ओपी क्षेत्र के उमराइ बीघा गांव में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। उस व्यक्ति का नाम भुनेश्वर यादव बताया जाता है यह व्यक्ति अपने दलाल पर सोया हुआ था। तभी अचानक अपराधी आए एवं गोली मारकर हत्या कर दिया।

काफी देर तक यह सुबह सोमवार को व्यक्ति दलान से नहीं जागा तो इसकी पत्नी कमला देवी को अनहोनी की आशंका होने लगी ।मृतक के पत्नी दलान जाकर देखा तो देखा कि उसका पति को किसी ने हत्या कर दिया है। वह रोने धोने लगा इस घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यहां पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम कराकर शव को उसके परिजन को सौंप दिया है। बताया जाता है कि भुनेश्वर यादव के तीन पुत्री हैं उनके पुत्र नहीं है आशंका व्यक्त की जा रही है कि संपत्ति विवाद को लेकर इस व्यक्ति की हत्या की गई है। वहीं पुलिस दो व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जिस लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना के बाद मृतक के पत्नी रोते-रोते बुरा हाल है। पत्नी का बताना है कि संपत्ति विवाद को लेकर हत्या की गई है। जांच के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा कि घटना का कारण क्या है और घटना में कौन-कौन लोग शामिल हैं पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई ज्ञात हो कि संपत्ति विवाद को लेकर लगातार मारपीट की घटना घट रही है वही कुछ लोगों का कहना है कि पुत्र नहीं होने के कारण संपत्ति हड़पने के लिए इस व्यक्ति की हत्या की गई है लेकिन पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा कि घटना का कारण क्या है।

खबरें और भी हैं...