जहानाबाद शहर में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या:जांच में जुटी पुलिस; पहले से जेल में है बेटा

जहानाबाद2 महीने पहले

जहानाबाद शहर के ऊंटा मदारपुर मोहल्ले में उस समय सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति ने खुद को सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही व्यक्ति गोली लगी आननफानन में इसके परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर आये जहां डॉक्टर द्वारा व्यक्तिको मृत घोषित कर दिया। मृतक नाम दिनेश यादव उर्फ चूहा सिंह बताया जाता है ।

हालांकि घटना को लेकर स्पष्ट रूप से कारण पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस व्यक्ति का एक बेटा जेल में है और आज न्यायालय में तारीख था और लगता है कि डिप्रेशन में आकर यह व्यक्ति गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। लेकिन एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है किस कारण से इस व्यक्ति ने गोली मारी है। सभी बिंदु पर जांच किया जा रहा है। जिस हथियार से गोली चलाया है उसे हथियार और कारतूस को भी बरामद कर लिया गया है। लगता है कि परिवारिक कलह के कारण व्यक्ति आत्महत्या कर लिया है। लेकिन पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

एसडीपीओ अशोक पांडेय ने कहा कि मृतक व्यक्ति पूर्व में भी जेल जा चुका है और वर्तमान में इसका एक पुत्र की जेल में बंद है। जिसको लेकर पुलिस इस व्यक्ति का अपराधी इतिहास खंगालने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...