अरवल में पिस्टल खोसकर बार-बालाओं संग थिरकते दिखे पुलिसकर्मी:तिलक का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी, दोनों सिपाही को किया गया लाइन हाजिर

अरवल2 महीने पहले

अरवल जिले की नगर थाना क्षेत्र के सिपाहा में 13 जून की शाम आयोजित तिलक का एक वीडियो बुधवार की सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिहार पुलिस का एक सिपाही कमर में पिस्टल खोसे डांस करते दिखा। साथ में उसका एक साथी सिपाही भी था। भोजपुरी गाने पर सिपाही का बार-बालाओं के साथ थिरकता हुआ यह वीडियो खूब शेयर हो रहा है। वीडियो गांव में आयोजित तिलक समारोह का है। इधर, एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

डांस करती बार बाला।
डांस करती बार बाला।

इस समारोह में बार बालाओं को बुलाकर परफॉर्म कराया गया था। डांसर को देखने के लिए एक सिपाही भी इस स्थान पर पहुंचे। इसके बाद दोनों सिपाही डांस करने लगे। स्टेज पर चढ़कर कमर में पिस्टल खोस कर ठुमका लगाया। उपस्थित लोगों में किसी ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर जारी कर दिया।

दोनों सिपाहियों की पहचान राहुल कुमार और श्रवण कुमार के रूप में की गई। एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि दोनों सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है और दोनों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। आगे विभागीय कार्रवाई की जाएगी।