जहानाबाद में नदी में डूबने से मौत:नदी में शव पर लोगों की पड़ी नजर, सुबह में ही घर से निकला था युवक

जहानाबाद2 महीने पहले

जहानाबाद जिले की परस बीघा थाना क्षेत्र के पहाड़ी बीघा गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक व्यक्ति मोरहर नदी में डूबने से मौत हो गई। सतीश मांझी उम्र 35 वर्ष 4 दिन पहले अपने घर से शौच करने के लिए निकला था । तभी से यह व्यक्ति लापता था।लेकिन वह घर नहीं लौटा उसके परिजन द्वारा तभी से काफी खोजबीन कर रहे थे ।

लेकिन, सतीश मांझी नहीं मिला शुक्रवार को गांव के कुछ लोग जब नदी के किनारे गए तो देखा कि एक व्यक्ति का शव मोरहर नदी के पानी में तैर रहा है। इसकी सूचना गांव वालों को दी गई ग्रामीण लोग इकट्ठे होकर नदी से तैर रहे शव बाहर निकाला उसकी पहचान सतीश मांझी के रूप में किया गया ।इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है ।

इस घटना के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया परिवार जनों के रोते-रोते बुरा हाल है। ग्रामीणों का कहना है कि यह व्यक्ति काफी गरीब था ।

मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था इसके मृत्यु हो जाने के बाद इसके परिवार पर संकट की घड़ी आ गई है। इसलिए जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है ।ग्रामीणों का कहना है कि इसे मुआवजा उपलब्ध कराया जाए जिससे इसके परिवार का भरण पोषण हो सके।