बस चालक ने नशे में बाइक सवार दो को रौंदा:बस पूरी तरीके से अनियंत्रित होकर चल रही थी, चालक ने पी रखी थी शराब

कैमूर2 महीने पहले

कैमूर के दो युवकों की सड़क हादसे में यूपी के सकलडीहा में दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल शिक्षक पप्पू पासवान अपने मित्र राजू गुप्ता के साथ शुक्रवार को चंदौली जिला के सकलडीहा थाना के गौसपुर रिश्तेदारी में गए हुए थे। देर शाम जब वे अपने गांव कैमूर जिले के दुर्गावती थाना के नुआंव लौट रहे थे तभी शराब के नशे में चूर बस चालक ने दोनों बाइक सवार को रौंद दिया। इस हादसे में नुआंव गांव के 30 वर्षीय राजू गुप्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इसी गांव के पप्पू पासवान (शिक्षक) 34 वर्ष ने इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

सकलडीहा पुलिस ने बताया कि सवारी बस शुक्रवार की शाम सकलडीहा कमालपुर मार्ग से गुजर रही थी। बस पूरी तरीके से अनियंत्रित होकर चल रही थी। इसके पीछे की वजह है कि चालक शराब के नशे में चूर था। इस घटना से बस चालक ने पहले राहगीरों को ठोका जिन्हें मामूली चोटें आई। इसके बाद बस चालक ने पुलिस की बैरिकेडिंग को भी तोड़ दिया।

फिर बस चालक ने सामने से बाइक सवार को रौंद दिया। यही नहीं बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई जिसे घसीटते हुए 2 किलोमीटर दूर तक ले गया। इस मामले में बस चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में जान गंवाए कैमूर जिले के दो लोगो का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। कानूनी प्रक्रिया शुक्रवार की रात पूरी होने के बाद शनिवार को शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया। इधर जैसे ही पप्पू पासवान (शिक्षक) और राजू गुप्ता का शव शनिवार को सुबह 9:00 बजे गांव गांव पहुंचा परिवार में कोहराम मच गया। एक ही गांव के दो युवकों की मौत की खबर सुन काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे। आपको बता दें कि दोनों शादीशुदा हैं और दोनों को तीन तीन बच्चे हैं।

खबरें और भी हैं...