कैमूर में सड़क हादसा, दो घायल:दो बाइक में आमने-सामने की हुई टक्कर, दोनों चालक गंभीर रूप से घायल

कैमूर2 महीने पहले
कैमूर में सड़क हादसा, दो घायल

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही। जिसमें दो बाइक सवार की आपस में टक्कर हो गई है और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के खरीगांवा निवासी पुन्नु शर्मा और सिकंदरपुर निवासी असुरदुल्लाह के रूप में हुई।

घायल अवस्था में सड़क किनारे रोते दिखें बाइक सवार

दरअसल, खरीगावां चौक पर पून्नू शर्मा बनारस के तरफ से खरीगावां के लिए आ रहा था जबकि दूसरा असुदुल्लाह चैनपुर की तरफ से वाराणसी के लिए जा रहा था। तभी चौक के पास दोनों की बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जहां दोनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उस रास्ते से जा रहे हिंदूवादी संगठन के अध्यक्ष उत्तम पटेल ने देखा कि चौक पर दो बाइक चालक सड़क दुर्घटना में घायल हो कर चिल्ला रहे थे। तभी उत्तम पटेल ने अपनी निजी वाहन में बैठाकर इलाज के लिए चैनपुर पीएचसी इलाज के लिए लाया। जहां तुरंत चिकित्सक द्वारा दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार किया गया।

बेहतर इलाज के लिए चैनपुर पीएचसी से किया गया रेफर

बाद में हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां, दोनों घायलों का सदर अस्पताल में भर्ती कर चिकित्सक इलाज कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...