• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Half burnt Body Of A Girl Found In A Field In Katihar, Fear Of Murder After Rape In Love Affair, Police Engaged In Investigation

कटिहार में खेत में मिली युवती की अधजली लाश:प्रेम प्रसंग में रेप के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटिहार के बलरामपुर थाना अंतर्गत तेलता ओपी क्षेत्र में किरोरा पंचायत के बागडोगरा में शुक्रवार दोपहर के वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवती की लाश पटसन के खेत में देखने को मिली। मृतिका की पहचान पूर्णिया जिला के बायसी थाना क्षेत्र अंतर्गत धांगर गांव के निवासी शाकिर आलम की पुत्री शदक के रूप में की गई है। वही परिजनों के अनुसार मृतिका की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है।

मृतिका के बड़े चाचा से बात करने पर पता चला कि शदक रात के करीब 9 बजे खाना खा कर अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब देर तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो कमरे में देखने पर घरवालों को पता चला कि शदक अपने कमरे में नहीं है। घर की लड़की लापता होने की खबर से घर वालों ने खोजबीन शुरू कर दी।

लेकिन दोपहर बाद बागडोगरा में बरामद हुए लाश की फोटो वायरल होने पर परिजनों ने कपड़ा देख कर लाश की पहचान की। वहीं बागडोगरा में जहां से लाश बरामद हुई है वह क्षेत्र गांव से करीब 500 मीटर की दूरी पर है। ग्रामीणों ने खेतों में जाने के दौरान लाश को देखा और तुरंत पुलिस को खबर की। सूचना मिलते ही बलरामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया।

वही बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है जिसमें मृतिका को बहला-फुसलाकर घटनास्थल के आसपास लाया गया है जहां रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। वही अपराधियों ने मृतिका के चेहरे को भी जलाकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...