कटिहार में शादी समारोह से बाइक की चोरी:पन्द्रह घंटे पहले ही पुलिस ने 6 चोरों को किया गिरफ्तार, फिर भी राहत नहीं

कटिहार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़त नसीरुद्दीन ने थाने में दर्ज करवाया मामला - Dainik Bhaskar
पीड़त नसीरुद्दीन ने थाने में दर्ज करवाया मामला

कटिहार में चोर, पुलिस को मात देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं । कटिहार नगर थाना पुलिस ने चोरी की छह बाइकों के साथ नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजी ही थी कि बाइक चोरी के नए वारदात से पुलिस अधिकारी परेशान हो गए।

शादी समारोह से बाइक गायब

बताया जाता रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के हरिगंज के रहने वाले नसीरुद्दीन तीन दिन पहले गामी टोला में वरदान बैंक्विट में शादी समारोह में शिरकत करने बाइक से गये थे। नसीरुद्दीन जैसे ही भोज खाकर चंद मिनटों के बाद बाहर निकले कि उसकी अपाची बाइक चोरी चली गयी। आनन-फानन में हो हल्ला हुआ, शोरगुल मचा, लेकिन नतीजा सिफर रहा। फिर वहीं कोरम, पुलिस को इत्तला किया गया, तफ्तीश हुई , आसपास के सीसीटीवी खंगाले गये लेकिन परिणाम ढाक के तीन पात। अब बेचारे गाड़ी मालिक, पैदल गाड़ी की तलाश में घर -थाना के बीच पेंडुलम की तरह झूल रहे हैं।

चोरी की छह बाइकों को पुलिस ने किया बरामद

पीड़ित नसीरुद्दीन बताते हैं कि कुछ ही पल गुजरा होगा जब वह दावत खाकर बाहर निकले थे कि मेरे मेहनत के कमाई पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। काफी खोजा, जितनी हैसियत थी, पता लगाया लेकिन कुछ भी मालूम नहीं चला। गौरतलब है कि कटिहार पुलिस ने पन्द्रह घंटे पहले चोरी की छह बाइकों के साथ नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि इलाके में लोगों को बेतहाशा बाइक चोरी की घटना से निजात मिलेगी।

खबरें और भी हैं...