कटिहार में ईद मिलन समारोह:प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन ने मनाया, नवनिर्वाचित MLC अशोक अग्रवाल का हुआ सम्मान

कटिहार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में मौजूद लोग।

शनिवार को प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (कटिहार यूनिट) द्वारा ईद मिलन एवं नवनिर्वाचित एमएलसी अशोक अग्रवाल के सम्मान में सम्मान समारोह का आयोजन न्यू पेटर्न इंटरनेशनल स्कूल में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष नूर मोहम्मद आजाद एवं एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी ध्रुव चंद्र झा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में तीसरी नव निर्वाचित हुए एमएलसी अशोक अग्रवाल आमंत्रित थे। मुख्य अतिथि के आगमन पर संगठन के निदेशक एवं शिक्षकों ने फूल माला देकर उन्हें सम्मानित किया।

ईद भाईचारे एकता और मिठास का त्यौहार है जिसमें देशभर के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय संस्कृति की सुंदरता और अखंडता को दर्शाने के लिए किया गया। भारत ही दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहां रंग-बिरंगे त्योहार देशभर के सभी धर्म जाति एवं संप्रदाय के लोग मिलजुलकर एक साथ मनाते हैं।

कार्यक्रम में मौजूद लोग।
कार्यक्रम में मौजूद लोग।

साथ ही नवनिर्वाचित विधान पार्षद अशोक अग्रवाल को जीत की बधाई देने के उद्देश्य से भी प्राइवेट स्कूल एवं चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन कटिहार यूनिट के सदस्यों द्वारा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर कटिहार की सभी प्राइवेट स्कूल संचालक कार्यक्रम में मौजूद रहे और बढ़-चढ़कर कार्यक्रम में भाग लिया। भारत की अखंडता और एकता को बनाए रखने के लिए समाज में इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन की बहुत जरूरत है।

कार्यक्रम में न्यू पैटर्न इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर सालिम आजाद, प्रिंसिपल सीरत परवीन, गैप डिफेंस स्कूल के डायरेक्टर मोहम्मद जावेद आलम, प्रिंसिपल तहसीन फातमा, कटिहार इंग्लिश स्कूल के डायरेक्टर बदरे आलम, अल्तमश दीवान ,डीप इंग्लिश स्कूल के निदेशक रेहान रजा, जयमाला शिक्षा निकेतन के निदेशक एसके सुमन ,रवि झा, एबीसी पब्लिक स्कूल के निदेशक ए के राज, दीपक कुमार, पंकज यादव ,वली आज़म ,सलाउद्दीन आदि मौजूद रहे।