• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Road Accident In Katihar, 3 Youths Died, All Three Were Going To Purnia Procession On The Same Bike, The Truck Hit The Front

कटिहार में सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत:एक ही बाइक से पूर्णिया बारात जा रहे थे तीनों, सामने से ट्रक ने मारी टक्कर

कटिहार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटिहार में शनिवार देर रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर बिना हेलमेट के सवार होकर पूर्णिया बारात में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही तीनों युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसा मिलिट्री कैंप के निकट कटिहार पूर्णिया मुख्य मार्ग पर घटी है। हादसे में मारे गए तीनों युवक की पहचान तोता मालदार, उमेश महाल्दार एवं प्रमोद महाल्दार के रूप में हुई है।

मछली कारोबार से जुड़े थे तीनों मृतक
स्थानीय लोगों के अनुसार भीषण हादसे की चपेट में जान गवा बैठे तीनों मृतक की पहचान रानी पतरा पैकहा गोला निवासी तोता महाल्दार और प्रमोद महाल्दार जबकि उमेश महाल्दार कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत राम सभा गौशाला निवासी बताया जा रहा है। तीनों युवक मछली कारोबार से जुड़े हुए थे। तीनों अपने किसी रिश्तेदार की शादी में एक ही बाइक पर सवार होकर पूर्णिया बारात में शामिल होने जा रहे थे । हादसे की सूचना थाना पुलिस को मिली सूचना पाकर मुफस्सिल थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया एवं परिजनों को घटना के संदर्भ में सूचित किया। इधर तीनों मृतकों के परिजनों को सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...