कटिहार में सड़क हादसा, दो युवकों की मौत:बाइक से काम पर पूर्णिया जा रहे थे दोनों, कोढ़ा में जुगाड़ गाड़ी ने मारी टक्कर

कटिहार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटिहार में सोमवार दोपहर कोढा़ थाना क्षेत्र के चथरियापीर मे जुगाड़ गाड़ी और बाइक की टक्कर में दो बाइक सवार की मौत। मृतकों में मुकेश कुमार पिता दयानंद शर्मा उम्र 32 वर्ष शिवानंद शर्मा उर्फ लड्डू शर्मा उम्र 31वर्ष बांसवाड़ा गांव का रहने वाला शामिल हैं। दोनों रोजाना पूर्णिया में लकड़ी का काम करने जाया करता था आज करीब 9 बजे दोनों पूर्णिया के लिए जब निकले, चथरियापिर जैसे ही पहुंचे दूसरी ओर सामने तेज रफ्तार से आ रही जुगाड़ गाड़ी के बीच सामने से टक्कर हो गई।

टक्कर में मुकेश कुमार के सिर पर चोट लगने के कारण घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई । वही दूसरा बाइक सवार शिवानंद शर्मा को भी गंभीर चोटें आई जिसे सदर अस्पताल पूर्णिया ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने तेज रफ्तार के कारण हो रहे लगातार घटना पर अंकुश लगाने को लेकर मृतक के शव के साथ जमकर बवाल काटा।

प्रदर्शन की सूचना कोढ़ा पुलिस को मिली। कोढ़ा पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को समझाते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । वहीं घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली रो रो कर बुरा हाल था। बता दें कि मृतक मुकेश कुमार की चार संतान है इसमें तीन लड़का और एक लड़की। वहीं मृतक सेवानंद शर्मा के भी तीन संतान दो लड़का और एक लड़की है। वहीं पत्नी और बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद जुगाड़ गाड़ी चालक घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा है । पुलिस आगे के अनुसंधान में जुड़ गई है।

खबरें और भी हैं...