कटिहार में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत:बाइक अनियंत्रित होकर लोहे के खंभे से टकराई; हेलमेट नहीं पहनने से सिर फटा, गई जान

कटिहार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटिहार में अनियंत्रित बाइक के खंभे से टकराने के कारण 25 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई है जो कदवा प्रखंड के कुमडी निवासी छितन दास का पुत्र बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मृतक के परिजन एवं कदवा पुलिस को दी गई सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

लोहे के खंभे से टकराने के कारण हुई युवक की मौत

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक तेज गति से बाइक पर सवार होकर कुमडी की ओर से सिंघिया घाट की ओर जा रहा था। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लोहे वाली बिजली के खंभे से जा टकराया। युवक बिना हेलमेट पहने हुए बाइक चला रहा था। लोहे के खंभे में सिर के सीधे टकरा जाने से उसका सिर फट गया। सिर से काफी खून निकल जाने की वजह से घटनास्थल पर युवक की मौत हो गई।

घर के लिए सामान लाने बाजार निकला था युवक

कटिहार में देर शाम पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के पिता छितन दास ने बताया कि पुत्र सोनू दिन के 1:00 बजे के करीब घर का सामान लेने के लिए सिंघिया घाट होते हुए बाजार के लिए निकला था घर में सभी परिजन उसके बाजार से आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच शाम में सिंघिया घाट के समीप उसके शव मिलने की खबर आई। खबर सुनकर पूरे घर में कोहराम मच गया।

कुछ माह पूर्व हुई थी शादी, पत्नी भी है गर्भवती

मृतक के पिता ने बताया कि सोनू की कुछ महीने पूर्व ही शादी हुई थी पत्नी गर्भवती है । पति के मौत की खबर सुनकर वह रोते-रोते बार-बार बेहोश हो जाती है। अब मृतक सोनू की पत्नी और उसके आने वाले बच्चे का क्या होगा यह सोचकर वह काफी चिंतित है। इधर सदर अस्पताल प्रबंधन द्वारा पोस्टमार्टम कराकर पुलिस की मदद से मृतक के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। उधर, कदवा पुलिस भी आगे अनुसंधान में जुट गई है।