दो दोस्तों के साथ खेरिया बाजार जा रहा था सुनील:अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, चालक की मौत, दो जख्मी

कोढ़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोढ़ा थाना क्षेत्र के खेरिया से बौरा जाने वाली प्रधानमंत्री ग्रामीण पथ पर बिस्कुट फैक्ट्री के निकट एक बाइक चालक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक भटवारा पंचायत के बांध टोला ग्राम निवासी शिब्बन ऋषि के पुत्र 32 वर्षीय सुनील ऋषि अपनी बाइक पर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ खेरिया बाज़ार जा रहा था। इसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गया।

बाइक और पेड़ में टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक चालक सुनील का सर फट गया और मौके पर ही मौत हो गया। उनके साथ बाइक में बैठे दो दोस्त भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी चिकित्सालय लाया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायल की स्थिति चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज हेतु पूर्णिया रेफर कर दिया। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक सुनील ऋषि को दो पुत्र व एक पुत्री है। मृतक के परिजनों ने बताया कि अब उनके दोनों बच्चों का देखभाल कौन करेगा। वही मृतक की पत्नी हिरा देवी अपने पति का शव देखकर दहाड़े मारकर रो रहे थी। घटना को लेकर अन्य परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...