कटिहार में महिला का मर्डर:बरामदे पर सो रही थी, अपराधियों ने चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

कटिहारएक महीने पहले
अस्तपाल में लगी लोगों की भीड़।

कटिहार में घर के बरामदे में सोई 60 वर्षीय महिला की अज्ञात अपराधियों ने तीन जगह चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतिका की पहचान तेतरी देवी बरारी थाना क्षेत्र के गौरी डी कक्करजन्ना गांव निवासी के रूप में हुई। घर में मृतिका के अलावा उनकी पुत्री और नतनी सोई हुई थी। मंगलवार रात 12 बजे से घटना बताई जा रही है। घर में सोई बेटी ने मृतिका को देखा और इसकी जानकारी अन्य परिजनों को दी। रात 1 बजे सभी परिजन घर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज घटना के अनुसंधान में जुट गई है। मृतिका के परिजनों ने बताया कि मृतिका समाजसेवी का काम करते है। गांव में अगर किसी को भी कोई परेशानी होती है तो मृतका सबसे आगे रहती हैं और उनके समस्या के समाधान के लिए हमेशा खड़ी रहती है। परिजनों की मानें तो समाज सेवा ही महिला की मौत का कारण बना है।

बरारी थानेदार विधानचंद्र राय ने बताया कि हत्या को लेकर रात में ही ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर परिजनों के फर्द बयान को दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और घटना के अनुसंधान में पुलिस जुट गई है। जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...