• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • 6 year old Innocent Died By Drowning In A Pond In Khagaria, Was Playing With Friends, Rolled Over And Fell In A Puddle

खगड़िया में 6 वर्षीय मासूम की तालाब में डूबकर मौत:दोस्तों के साथ खेल रहा था, लुढ़कर पोखर में गिरा

खगड़ियाएक महीने पहले

खगड़िया में साथी बच्चों के संग खेलने के दौरान रविवार की दोपहर तालाब में डूबने से एक 6 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत की खबर पर मृतक के परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई। घटना जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र स्थित उसराहा बस्ती की है। वहीं मृतक की पहचान उसराहा गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी इंदल महतो के पुत्र प्रेमराज कुमार के रूप में की गई। बताते चलें कि हादसे की खबर सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के रिश्तेदार अबोध कुमार ने बताया कि मासूम प्रेमराज घर के समीप कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान वह समीप के ब्रजेश सिंह की पोखर में लुढ़क गया और पानी में डूब गया। साथी बच्चों ने जबतक दौड़कर लोगों को इस घटना की जानकारी दी, तबतक बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि परिवार के लोगों ने आनन- फानन में तालाब से बच्चे का निकाला तो वह मृत पाया गया। इधर घटना के बाद मृतक की मां रेशमा सहित अन्य परिजनों का रो-राेकर बुरा हाल है।

सबसे छोटा और मां का दुलारा था मृतक प्रेमराज

बताया जाता है कि मृतक प्रेमराज आपने दो भाई में सबसे छोटा था। बताया जाता है कि उसके बीमार पड़ने पर इलाज में माता-पिता ने काफी रुपए खर्च किया था। जिससे वह अबतक कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं। इधर अचानक हादसे में उस मासूम की मौत से परिवारजनों का हाल बेहाल है। मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर मृतक के परिजन सहित ग्रामीणों ने मुआवजा देने की मांग की है।