खगड़िया में चौकीदार हत्याकांड:आरोपित पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार, बेगूसराय से दिल्ली भागने के फिराक में था

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खगड़िया में चौकीदार हत्याकांड - Dainik Bhaskar
खगड़िया में चौकीदार हत्याकांड

खगड़िया:जिला पुलिस को बड़ी सफलता बुधवार की शाम हाथ लगी है। एक माह के अंदर चौकीदार हत्याकांड के अप्राथमिक आरोपित को पुलिस ने पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। अलौली थानाध्यक्ष परिन्दर कुमार ने बताया कि चौकीदार हत्याकांड के प्राथमिक आरोपित को गुप्त सूचना के आधार पर बेगूसराय से गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपित हथवन गॉव निवासी प्रमोद यादव के पुत्र राजीव यादव को बेगूसराय से दिल्ली भागने के फिराक में था। थानाध्यक्ष को आरोपित राजीव कुमार ने बताया कि चौकीदार की हत्या में उपयोग किए गए हथियार को रिश्तेदार के यहां छिपा कर रखे हैं। आरोपित के निशानदेही पर रिश्तेदार राजदेव यादव के यहाँ से 8 जिंदा कारतूस व पिस्टल बरामद किया गया है।

मालूम हो कि बीते 20 अगस्त को अलौली थाना क्षेत्र के हथवन पंचायत के बंधेर बांध पीपल पेड़ के पास दो चौकीदार को अपराधियों ने गोली मार दी थी।जिसमें हथवन निवासी चौकीदार 50 वर्षीय श्याम साह को एक गोली पांव तथा दूसरी गोली सीने के पास पंजरे में लगी है। जिसका इलाज अब तक किया जा रहा है। जबकि हथवन निवासी चौकीदार 45 वर्षीय जयनारायण पासवान को अपराधियों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। थानाध्यक्ष परिन्दर कुमार ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। शेष बचे हत्यारोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

खबरें और भी हैं...