खगड़िया के आर्मी जवान की इलाज के दौरान मौत:कल गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

खगड़िया3 महीने पहले

खगड़िया में जिले के एक आर्मी जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। दिल्ली के आर्मी आरआर अस्पताल में रविवार की मौत हुई है। आर्मी जवान के अधिकारियों ने जवान को आर्मी कैंप में भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दिया। हवाई जहाज के रास्ते सोमवार को जवान का पार्थिव शरीर पैतृक घर शिशवा गांव पहुंच जाएगा।

सैनिक सम्मान के साथ जवान के पार्थिव शरीर का दाह संस्कार होगा। मिली जानकारी के अनुसार गोगरी थाना क्षेत्र के शिशवा पंचायत निवासी राम बहादुर यादव के 25 वर्षीय पुत्र आर्मी जवान चंदन कुमार की इलाज के दौरान दिल्ली में मौत हो गई। मृतक जवान के परिजन ने बताया कि 7 माह पूर्व जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में डियूटी के दौरान बर्फ से दब गया था। जिसके कारण आर्मी जवान की तबियत खराब हो गई थी। इसका इलाज बीते कई माह से चल रहा था।

इसी दौरान 20 अप्रैल 2022 को चंदन शादी भी किया था। दो माह पहले ही चंदन गांव आया था। परिजनों ने बताया कि चंदन तीन भाई व तीन बहन है। जिसमें चंदन सबसे छोटा था। चंदन 2017 में आर्मी में ज्वाइन किया था। इधर, जवान की मौत की सूचना मिलने से गांव में मातमी सन्नाटा छा गया।आर्मी जवान की नई नवेली दुल्हन की रोकर बुरा हाल हो रहा है। माता-पिता व भाई-बहन का बदहोश पड़ा हुआ है। जवान बेटा को देखने के लिए मां लालायित है।