खगड़िया में पत्नी ने प्रेमी से मिलकर पति को मरवाया:दो दिन पहले हुई हत्या में दोनों गए जेल, प्रेमी ने दिलाया था शादी का भरोसा

खगड़िया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पत्नी। - Dainik Bhaskar
आरोपी पत्नी।

खगड़िया में सोमवार की रात सोए अवस्था में हुए एक 22 वर्षीय युवक मोहम्मद अमरूल की हत्या की साज़िश एक सप्ताह पूर्व उसकी हत्यारिन पत्नी शहजादी खातुन और उसके प्रेमी ने मिलकर रची थी। इसके लिए महिला के प्रेमी ने उसे एक मोबाइल भी दिया था। एक सप्ताह पूर्व दिए गए मोबाइल से महिला और उसके प्रेमी के बीच सौ बार से ज्यादा बातचीत हुई। प्रेमी का असली नाम मोहम्मद अनवर है। मगर हत्यारिन महिला ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने प्रेमी का नाम मोहम्मद अल्तमश बताई थी। पुलिस ने जब छानबीन की तो अल्तमश नाम का व्यक्ति कहीं से सामने नहीं आया। बहरहाल बरामद मोबाइल के काॅल डिटेल के आधार पर पुलिस ने महिला के असली प्रेमी मोहम्मद अनवर तक पहुंच गई और उसके एक सहयोगी मोहम्मद अक्कल उर्फ इकबाल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि शहजादी खातुन का अनवर और अक्कल उर्फ इकबाल के साथ भी संबंध था।

खगड़िया में प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला:नींद में पति पर हमला, प्राइवेट पार्ट को कूचा, दम तोड़ने तक दबाए रखा गला

प्रेमी ने पति को रास्ते से हटाने के बाद दिलाई थी शादी का भरोसा

पुलिसिया पूछताछ में हत्यारिन पत्नी ने बताया कि उसके प्रेमी ने एक सप्ताह पूर्व उसे मोबाइल दिया था। ताकि घर की गतिविधियों पर नजर रखी जाय और साजिश को अंजाम दिया जाय। प्रेमी अनवर ने शहजादी खातुन को भरोसा दिलाया था कि उसके पति मोहम्मद अमरूल को रास्ते से हटाने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। बताया जाता है कि महिला का चोढ़ली गांव के ही एक अन्य युवक मोहम्मद अक्कल उर्फ इकबाल से भी संबंध था। अब हत्यारिन पत्नी के साथ साथ उसके दोनों आशिक पुलिस गिरफ्त में सलाखों के पीछे बंद हैं।

मृतक का शव।
मृतक का शव।

मृतक के परिजन अनवर के खेत में करते थे काम, वहीं से शुरू हुई दोनों में दोस्ती

बताया जाता है कि पत्नी से हत्यारिन बनी शहजादी खातुन के पति और ससुराल वाले चोढ़ली गांव के ही मोहम्मद अनवर के खेत में काम करते थे। इस दौरान छह माह पूर्व अनवर और शहजादी खातुन की दोस्ती हुई और दोनों के बीच अवैध संबंध शुरू हो गए। प्रेम संबंध परवान चढ़ा तो ससुराल में रहकर इस संबंध को आगे ले जाने में परेशानी होने लगी। जिसके कारण महिला अपने मायके चली गई और वहां से ससुराल आने से मना करने लगी। मायके वालों के काफी दबाव के बाद एक सप्ताह पूर्व ससुराल आई तो प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की साज़िश रच डाली।