खगड़िया में पड़ोसी ने दो बहनों को पीटकर किया लहूलुहान:घर के आगे मिट्टी डालने को लेकर हुआ विवाद, सदर अस्पताल में इलाज के बाद किया रेफर

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खगड़िया में पड़ोसी ने दो बहनों को पीटकर किया लहूलुहान। - Dainik Bhaskar
खगड़िया में पड़ोसी ने दो बहनों को पीटकर किया लहूलुहान।

खगड़िया में मंगलवार को रास्ते पर मिट्टी डालने के बाद शुरू हुए विवाद में पड़ोसी ने जानलेवा हमला करते हुए दो सगी बहनें स्व रामलखन राम की पुत्री रीना कुमारी और हीना कुमारी को लाठी डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद लहुलुहान हालत दोनों घायल युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि दोनों बहुत के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोट आई है। बताया जाता है कि घटना शहर के मथुरापुर इलाके की है। युवती का इलाज करवाने पहुंचे परिजनों ने बताया कि हमलोग अपने घर के आगे रास्ते पर मिट्टी डाल रहे थे।

तभी बगल के पड़ोसी मरय राम एवं उनकी पत्नी शोभा देवी रास्ते पर मिट्टी गिराने को लेकर गाली गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर सभी लोग मारपीट करने लगा। जिससे रीना कुमारी एवं हिना कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर मामले में घायल युवती की मां ने मामले में स्थानीय थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है।