• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Elderly Woman Shot Dead In Khagaria, Bike Riding Criminals Overtook Grandmother And Shot Her In The Head In Front Of Her Grandson

खगड़िया में बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या:बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर पोता के समक्ष दादी को सिर में मारी गोली

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया के अलौली प्रखण्ड के बहादुरपुर ओपी क्षेत्र के शुम्भा-बखरी पथ पर बाइक सवार अपराधियों ने एक बुजुर्ग महिला की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शाम 6 बजे की है। लोगों ने घटना की जानकारी बहादुरपुर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के चिड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर पंचायत निवासी रामबालक शर्मा का 45 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी को नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दिया। बाइक सवार प्रत्यक्षदर्शी पोता राजा कुमार ने बताया कि बिशनपुर गॉव से रिश्तेदार के यहां से घर जा रहे थे। बहादुरपुर ओपी क्षेत्र के बखरी-शुम्भा पथ पर दो नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी रोकने का इशारा दिया। बाइक नहीं रोकने पर मारपीट करने लगा। मारपीट दौरान दादी द्वारा बीच-बचाव किया गया।

इसी दौरान अपराधियों ने सिर में गोली मार दी। बताया कि घटना स्थल पर ही दादी की मौत हो गई। मृतका के पोता ने बताया कि गॉव में ही गोतिया से भूमि विवाद चल रहा था। भूमि विवाद को लेकर मारपीट भी हुई थी। जिसका सामंजस्य पंचायत के प्रतिनिधियों द्वारा सुलह कराने की बात कही गई थी। पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी। थानाध्यक्ष रॉबिन दास ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँचकर मामले की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...