खगड़िया में व्यवसायी को मार गोली, दिनदहाड़े 50 हजार लूटे:बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने मक्का व्यवसायी को बनाया निशाना, हालत गंभीर

खगड़ियाएक महीने पहले

खगड़िया में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार को एक दिनदहाड़े एक व्यवसायी को गोली मारकर नकदी की लूट कर ली और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस मामले में संलिप्त अपराधियों की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी में जुट गई है।

घटना मोरकाही थाना क्षेत्र के चिरैयां ओपी क्षेत्र स्थित फरकिया दियारा क्षेत्र की है। बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने जहां घटना को अंजाम दिया वह सुनसान इलाका है। समीप में एक पुलिस ओपी है। घायल व्यवसायी की पहचान मोरकाही थाना क्षेत्र के उत्तर माड़र नवटोलिया गांव निवासी मोहम्मद तेसाम के 24 वर्षीय पुत्र मोहम्मद औरंगजेब के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि अपराधियों के निशाने पर आए मोहम्मद औरंगजेब मक्का व्यवासाई हैं और फरिकया में अपने कारोबार से जुड़ कार्य कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे।

तभी खगड़िया- सहरसा बार्डर इलाके में चिरैयां गांव के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने व्यवसाई को रोक सीने में गोली मार दी और पास रखे 50 हजार रुपए कैश की लूट कर ली। बताया जाता है कि बेखौफ बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए।

ओपी पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

बताया जाता है कि घटना के बाद मौके पर पहुंची चिरैया ओपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि व्यवसायी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि चिरैया बाजार से पहले बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।