एनएच 31 जाम करने वाले 25 युवकों पर FIR:खगड़िया में सेना में भर्ती को लेकर किया था प्रदर्शन, बेरोजगारी दूर करने की कर रहे थे मांग

खगड़िया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया में पसराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत पितौंझिया ढ़ाला के समीप बीते रविवार को एनएच 31 को जाम करने के मामले में पसराहा पुलिस ने पांच नामजद सहित 25 लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की है।

वरीय अधिकारी के निर्देश पर पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने एसआई कौशल कुमार मिश्र के आवेदन गोगरी थाना क्षेत्र के बरेठा निवासी बिंदु यादव के पुत्र नवीन कुमार उर्फ टीपू, मुश्कीपुर निवासी माेहम्मद निजामुद्दीन के पुत्र मोहम्मद बेलाल, फतेहपुर, भुरिया निवासी चौधरी यादव के पुत्र फंटूश यादव, शिशवा गांव निवासी अरुण यादव के पुत्र अनुराग कुमार एवं वासुदेवपुर निवासी अरूण यादव के पुत्र सूरज कुमार सहित 25 युवकों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की है।

थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि कांड संख्या 74/22 दर्ज करते हुए धारा 153, 294, 431, 504, 506, 54 आईपीसी के तहत दर्ज की गई है और लोगो की पहचान की जा रही है। उल्लेखनीय है कि रविवार को दर्जनों युवाओं ने सेना में बहाली और बेरोगजारी दूर करने की मांग को लेकर एनएच 31 को एक घंटे तक जाम रखा था। जिससे विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना के अलावा कई अन्य थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत के बदा जाम को हटाकर परिचालन बहाल कराई थी।

वीडियो के आधार पर हुई कार्रवाई

बताया जाता है कि सभी नामजद और अन्य लोग रविवार की सुबह एकत्रित होकर पितौंझिया ढ़ाला से कुछ दूरी पर एनएच जाम कर आगजनी करते हुए केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध अशोभनीय भाषा और गाली का प्रयोग करते हुए जमकर नारेबाजी की। जिसका वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।