खगड़िया में करेंट लगने से एक की मौत:मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने किया एनएच 31 जाम, मोटर में लाइन देने के दौरान हुआ हादसा

खगड़िया2 महीने पहले
खगड़िया में करेंट लगने से एक की मौत

खगड़िया: जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के सिरजुआ बन्नी में गुरुवार की देर शाम बिजली की करंट लगने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कराया। मृतक के परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर मुआवजे की मांग को लेकर सिरजूआ एनएच 31 सड़क जाम कर दिया। जाम लगभग दो घण्टा तक रहा है। जाम के कारण सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलने पर महेशखूंट पुलिस मौके पर पहुँचकर आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सिरजूआ बन्नी के वार्ड 6 निवासी स्व तपेन्द्र सिंह का 44 वर्षीय हीरालाल उर्फ सुमन कुमार सिंह की करेंट लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुमन सिंह नल जल योजना के तहत पंप चालक था। सुमन गुरुवार की देर शाम वार्ड में पानी सप्लाई के लिए मोटर का स्विच ऑन करने के दौरान करंट लग गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सुमन को जमीन पर लेटा देखा तो हल्लाकर आस-पास के लोगों को बुलाया। आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने सुमन को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

ग्रामीणों ने बताया कि सुमन को दो बेटी है ,जो नाबालिग है। और एक बेटा है। बेटी की शादी अब उनके माता के कंधा बचा हुआ है। सुमन घर का इकलौता कमाऊं व्यक्ति था। जिसके भरोसे बेटा-बेटी की पढ़ाई-लिखाई और लालन-पालन होता था। इसलिए शुक्रवार की दोपहर मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 31 जाम कर दिया। जाम चैधा बन्नी के दुर्गा स्थान के समीप बैरिकेटिंग लगाकर कर दिया।थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम को हटा दिया गया। वाहनों का परिचालन बहाल हो गया है।

खबरें और भी हैं...