युवती से अश्लील चैट में फंसा खगड़िया का युवक:फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर अश्लील वीडियो बनाकर मांगने लगी रुपए

खगड़िया2 महीने पहले
पीड़ित युवक। - Dainik Bhaskar
पीड़ित युवक।

फेसबुक पर अनजान लड़की को दोस्त बनाना युवक के लिए मुसिबत बन गया। युवती ने फेसबुक पर खगड़िया के एक युवक से की पहले दोस्ती की फिर अश्लील वीडियो बनाकर मांगने लगे रुपए। आशिक मिजाज के युवक अत्यधिक फ्रेंड व लड़की से जुड़ने के चक्कर में फंस रहे हैं। यही हाल खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के रब्बिबाड़ी गांव के एक युवक के साथ हुई है। युवक को एक अनजान लड़की ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा तो वह एक्सेपट कर लिया। उसके बाद युवक व युवती के बीच फेसबुक के मैसेंजर पर बात होने लगी। जिसके बाद युवती द्वारा फेसबुक के मैसेंजर पर मोबाइल नंबर भेजा । धीरे धीरे युवक युवती के बीच व्हाट्सअप पर चैटिंग होने लगी । फिर वीडीयो कॉलिंग करने लगा। जहां युवती द्वारा अश्लिल हरकत करते देख युवक भी उसके जाल में फंसते चला गया। और युवती द्वारा अश्लिल वीडीयो बना लिया।

पीड़ित युवक के मुताबिक फेसबुक पर अश्लील वीडियो कॉल कर युवती ने उससे भी ऐसा ही करने को कहा। आरोप है कि युवती ने उक्त वीडियो रिकॉर्ड कर ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर 10 हजार रुपये की डिमांड शुरू कर दी। रकम न देने पर युवती ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। जिसकी शिकायत युवक ने गोगरी थाना से की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित युवक द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

युवती ने कहा रुपया भेजो, नहीं तो अश्लील वीडियो परिजन को भेज देंगे

पीड़ित युवक ने बताया कि चैटिंग के दौरान युवती ने कहा कि वीडियो वायरल करनी है या डिलीट, जल्दी बताओ। नहीं तो तुम्हारे परिवार के सदस्यों को अश्लील वीडियो भेज देंगे। पीड़ित युवक ने बदनामी के डर से उसने लड़की को रुपये देने गया। लेकिन, दोस्तों ने रुपया भेजने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने पुलिस से शिकायत की। पीड़ित युवक ने बताया कि युवती से पीछा छुड़ाने के लिए काफी प्रयास किया। फेसबुक एकांउट को भी बंद कर दिया। लेकिन उसके बाद मोबाइल नंबर के माध्यम से व्हाटसएप पर मैसेज करते रहा।