बिहार में लौंडा डांस करते-करते युवकों में प्यार:भागकर की शादी, गांव में खबर पहुंची तो परिवार ने कर दिया अलग

खगड़िया4 महीने पहले

खगड़िया में लौंडा डांस करते-करते दो लड़कों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने भागकर पूर्णिया के एक मंदिर में शादी कर ली। कुछ बाद एक लड़का साड़ी और मांग में सिंदूर भरकर दूसरे लड़के के घर पहुंच गया। इसके बाद उसके परिवार ने दोनों को अलग कर दिया।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

मामला बलहा पंचायत के झमटा गांव का है। बुधवार को बखरी प्रखंड के बुधौरा गांव निवासी पृथ्वी सदा का पुत्र अंग्रेज कुमार उर्फ अनंत साड़ी पहनकर और सिंदूर लगाकर वार्ड संख्या-10 निवासी चलितर सदा के घर पहुंच गया। कहा कि उसने और चलितर सदा के शादीशुदा पुत्र रुपेश सदा ने 10 दिन पहले ही शादी कर ली है।

दोनों हैं लौंडा डांसर, साथ काम करते हुआ प्यार

दोनों युवक पेशे से लौंडा डांसर हैं। बताया जाता है कि दोनों साथ में लौंडा डांस करते हैं। इसी से रोजी-रोटी चलती है। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे को प्यार हो गया। प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि 10 दिन पूर्व घर से भागकर पूर्णिया के मंदिर में शादी कर ली।

परिजनों ने एक-दूसरे से किया जुदा

समलैंगिक शादी की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे को अलग कर दिया और अपने-अपने घर लेकर चले गए। इधर, रुपेश सदा के परिजन ने बताया कि दोनों युवक शादी समारोह में डांस करने का काम करते हैं। बखरी का युवक साड़ी पहनकर घर पहुंच गया। लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि दोनों युवकों ने एक दूसरे से शादी की है। लेकिन ऐसी कोई बात नही हैं। दोनों को अलग कर दिया गया है।