खगड़िया में युवाओं का स्मैक पीने का VIDEO VIRAL:पुलिस को दे रहे खुली चुनौती, थाना अध्यक्ष बोले- जल्द होगी कार्रवाई

खगड़िया3 महीने पहले

बिहार में शराब बंदी है। उसके बाद भी जिले में चोरी छिपे शराब की बिक्री होती है। लेकिन शराब की कीमत अधिक होने के कारण युवा शराब नहीं खरीदकर पी पाते हैं। जिसके कारण युवा का झुकाव स्मैक की और बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है। जिस वीडियो में दर्जनों युवा एक घर मे स्मैक पीते हुए नजर आ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बड़ी कोठिया पंचायत का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक भूसा घर में लगभग एक दर्जन युवा स्मैक पीते हुए नजर आ रहा है। कोई युवा सिक्का, आग जलाकर व सूंघकर नशा का सेवन कर रहा है। वीडियो में एक युवा मिथिलेश यादव का नाम ले रहा है। जिसे स्मैक बेचने वाला बताया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि जिले के छोटे छोटे बालक स्मैक, सलूसेन का सेवन करने लगें है। नशाली पदार्थ सेवन करने से युवाओं को बीमार बना रही है। ग्रामीणों ने बताया कि स्मैकर के कारण जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। चोरी की घटना को लेकर कोठिया पंचायत के लोगों ने आम सभा का आयोजन भी किया। जिसमें स्मैकर युवाओं को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया। इधर, मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि स्मैकर युवाओं के विरुद्ध कार्रवाई की जाती है। वीडियो मिलने पर युवाओं को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...