खगड़िया में ट्रैक्टर पलटने से दो बच्चे की मौत:आधा दर्जन श्रद्धालु जख्मी, कलश में जल भरकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

खगड़िया3 महीने पहले

खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के कटघरा दियारा में ट्रैक्टर पलटने से दो बालक की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गया। घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है।

इटहरी पंयायत के कटघरा दियारा वार्ड 9 निवासी घोघल पटेल का 12 वर्षीय पुत्र करण कुमार उर्फ टीपू एवं मिथलेश पटेल का 10 वर्षीय पुत्र सचिन की ट्रेक्टर पलटने से मौत हो गई। जबकि घटना में मिथलेश पटेल का 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार, जवाहर साह का 11 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार सहित आधा दर्जन से अधिक श्रद्धलु जख्मी हो गया।

जख्मी श्रद्धलुओं का इलाज रेफरल अस्पताल गोगरी में किया जा रहा है। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर गोगरी पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जख्मी श्रद्धालुओं ने बाताया कि गॉव में दो दिवसीय रामधुनी यज्ञ को लेकर कलश शोभायात्रा निकाला गया था। कलश शोभायात्रा यज्ञ स्थल से निकलकर कटघरा दियारा गंगा के लिए गया था। कलश में गंगा जलकर भरकर ट्रैक्टर पर सवार होकर सभी श्रद्धालु यज्ञ स्थल के लिए आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलट गया।

ट्रैक्टर से चोटिल होने पर दो युवक की मौके पर मौत हो गयी । जबकि घटनास्थल पर भगदड़ का माहौल हो गया। घटना की जानकारी गॉव में आग की तरह फैल गयी। घटना स्थल पर लोंगो की भीड़ जमा हो गयी। अभिभावक अपने अपने पुत्र की खोज में लग गए। घटना के बाद गॉव में कोहराम मच गया। परिजनों का रोकर बुरा हाल हो रहा है। रामपुर के सरपंच नुर आलम एवं पंचायत समिति सदस्य अशोक पंत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है जबकि घायल का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...