मासूम ने कहा- अब्बा गांजा पीकर अम्मी को मारते हैं:पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा, अस्पताल में मासूम बेटे ने खोली पिता की पोल

खगड़ियाएक महीने पहले
महिला ने लगाई न्याय की गुहार। - Dainik Bhaskar
महिला ने लगाई न्याय की गुहार।

खगड़िया में पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना और पिटाई से घायल महिला जब अपने मासूम बच्चों के साथ इलाज कराने अस्पताल पहुंची तो पीड़ित महिला की कहानी सुनकर अस्पताल में मौजूद लोग दंग रह गए। दरअसल, गोगरी प्रखंड के बौरना गांव निवासी मोहम्मद आरजू की पत्नी 23 वर्षीय निराली बेगम घायलावस्था में दो मासूम बच्चे और गोद में एक नवजात को लेकर रेफरल अस्पताल गोगरी में अपना इलाज कराने पहुंची थी।

स्वास्थ्य कर्मियों ने चोट लगने का कारण पूछा तो महिला अस्पताल कर्मियों और मौजूद लोगों से आपबीती और ससुराल वालों की करतूत बताने लगी। महिला के साथ आए उसके 5 वर्षीय पुत्र मोहम्मद नवी आलम ने कहा कि मेरे अब्बा गांजा पीते हैं और रोज अम्मी की पिटाई करते हैं। यही नहीं मासूम ने अपने पिता के गांजा पीने की नकल कर के भी दिखाई।

बहरहाल चिकित्सकों ने महिला का इलाज किया और दवा देकर छुट्टी दे दी। वहीं अपने पति और ससुराल वालों की पिटाई से ऊब चुकी महिला ने गोगरी थाना पहुंचकर शिकायत आवेदन देकर ससुराल वालों पर एफआईआर दर्ज करने और खुद पर हो रहे ज्यादती मामले में कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आलोक में छानबीन की जा रही है, मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पति, सास और ससुर पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

पीड़ित महिला ने थाना में आवेदन देकर कहा है कि मेरा पति मोहम्मद आरजू गंजेड़ी है। गांजा पीकर घर आकर मेरे साथ मारपीट करने लगता है और दहेज में 2 लाख रुपए और सामान लाकर देने का दबाव बनाता है। पति के साथ सास रौशन आरा और ससुर मोहम्मद असलम भी अपने पुत्र की मांग को सही बताते हुए मारपीट करते हैं। पीड़ित महिला ने कहा कि मेरी शादी करीब 6 वर्ष पहले हुई थी और मेरे तीन बच्चे हैं। छोटा बच्चा 7 माह का है। शादी के बाद से ही मेरे ससुराल वाले दहेज के लिए लगातार मारपीट और प्रताड़ित करते हैं।