पति ने कराई मामी-भांजे की शादी...48 घंटे में छोड़कर भागा:खगड़िया में पति ने दोबारा थामा हाथ, मांग भरकर फिर एक-दूजे के हुए

खगड़िया2 महीने पहले

खगड़िया में 2 दिन पहले पति ने अपनी पत्नी को भांजे के साथ कमरे में पकड़ा तो गांव वालों के साथ मिलकर दोनों की शादी करा दी। 48 घंटे बाद ही परिवार के प्रेशर में आकर लड़के ने महिला को छोड़ दिया। वो वापस अपने पति के पास पहुंची। पति ने भी पत्नी का साथ दिया। और उसकी मांग में सिंदूर भरकर फिर से अपना लिया।

मामी और भांजे को गांव वालों ने 28 नवंबर की रात एक कमरे में पकड़ा था। इसकी जानकारी पति को लगी तो वो भी वहां पहुंचा। पत्नी ने कहा कि वो प्रेमी याने भांजे के साथ ही रहना चाहती है। पति ने प्रेमी से उसकी मांग भरवाई और दोनों को विदा कर दिया।

कहानी में ट्विस्ट इसके बाद आया....वो जानने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

परिवार के प्रेशर में छोड़कर भागा लड़का

मामला जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत का है। दोनों की शादी 12 साल पहले हुई थी।दोनों की शादी का वीडियो तेजी वायरल होने लगा। ये वीडियो लड़की और उसके प्रेमी के परिवार तक भी पहुंचा।परिवार ने दोनों पर प्रेशर बनाया। इसके बाद लड़का महिला को छोड़कर भाग निकला। महिला फिर से अपने पति के पास जा पहुंची।

काजीचक गांव के डब्लू शर्मा(35) और अनिता देवी(30) की शादी 12 साल पहले हुई थी। 5 साल पहले अनिता और उसके भांजे संतोष कुमार (20) के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों के बीच संबंध भी बने। दोनों ने शादी की भी ठान ली, लेकिन परिवार के डर से चुप थे।

पति ने अपने सामने ही प्रेमी से पत्नी की मांग में सिंदूर भरने को कहा था।
पति ने अपने सामने ही प्रेमी से पत्नी की मांग में सिंदूर भरने को कहा था।

5 साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

5 साल पहले प्रेमी के गांव मलपा में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों एक दूसरे से चोरी-छिपे फोन पर बातचीत और मुलाकात करते थे।

प्रेमिका महिला की शादी बीते 12 साल पहले डबलू शर्मा से हुई थी। 12 साल बाद भी एक भी संतान जन्म नहीं हुआ। प्रेमिका के पति प्रदेश और गांव में राजमिस्त्री का काम करता है। पति और ग्रामीणों ने दोनों की शादी करवाकर घर भेज दिया।

पति का करवा चौथ गिफ्ट...प्रेमी से कराई शादी:पत्नी बोली- किसी और से प्यार करती हूं, पंचायत में शादी कराकर कहा- खुश रहना

बिहार के भागलपुर से करवा चौथ पर एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां पति ने पत्नी की प्रेमी के साथ शादी करवा दी। दरअसल, करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति से कहा कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और उसके साथ ही रहना चाहती हूं। इसके बाद पति ने गांव के सरपंच और मुखिया को बुलाया और गांव वालों के सामने पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करा दी। पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए

पटना की लड़की को 2 महीने में दूसरी बार प्यार:60 दिन पहले लव-मैरिज, पहले के साथ पकड़ाई; पति ने शादी कर विदा किया

बिहार के छपरा से प्यार की अजब-गजब कहानी सामने आई है। यहां 2 महीने में पटना की लड़की को 2 लड़कों से प्यार हुआ। दूसरे के साथ उसने लव मैरिज की। पहले प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया तो गांव वालों ने पकड़ लिया। महिला के पति को भी बुलाया गया। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके पहले प्रेमी से करा दी और हंसते हुए हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए

खबरें और भी हैं...