• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • In The Child child Quarrel, The Parents Beat The Girl Student By Bribing The School, Misbehaved With The Teacher Too

खगड़िया में स्कूल में घूसकर अभिभावकों ने किया तोड़फोड़:बच्चे-बच्चे की झगड़ा में परिजनों ने स्कूल में घूसकर छात्रा को पीटा, शिक्षिका के साथ भी किया दुर्व्यवहार

खगड़िया2 महीने पहले
खगड़िया में स्कूल में घूसकर अभिभावकों ने किया तोड़फोड़

खगड़िया‌। जिले के मानसी प्रखंड के एक सरकारी स्कूल में बच्चे-बच्चे की झगड़ा में ग्रामीणों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया। साथ ही स्कूल में घूसकर एक छात्रा के साथ मारपीट व शिक्षिका के साथ दुर्व्यवहार भी किया। जिसके कारण पठन-पाठन बाधित रहा। मारपीट में एक छात्रा भी जख्मी हो गई। जिसका इलाज मानसी पीएचसी में कराया गया। शिक्षिका ने घटना की सूचना मानसी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

मध्य विद्यालय चुकती के सहायिका शिक्षिका सुजाता कुमारी ने थाना में आवेदन देकर कहा कि शुक्रवार की सुबह चेतना सत्र के समय दो छात्रा आपस में झगड़ा कर ली। जिसमें से एक छात्रा रोती हुई दादी को बुलाने घर चल गयी। इसी दौरान परिजन व ग्रामीण आक्रोशित होकर स्कूल में प्रवेश कर गया। आक्रोशित परिजनों ने दूसरी छात्रा चुकती निवासी पंकज साह की 10 वर्षीय पुत्री तारा कुमारी को जमकर पीट दिया। वहीं ग्रामीणों ने स्कूल के कार्यालय में घूसकर जमकर हंगामा किया। साथ ही शिक्षिका व शिक्षक के साथ गाली-गलौज किया।

छात्रा के परिजन ने स्कूल के चापाकल को तोड़ दिया और दरवाजा व खिड़की को तोड़ने का प्रयास किया। शिक्षिका ने ग्रामीणों पर आरोप लगाया कि शिक्षण कार्य में वेबजह बाधा पहुंचाया गया।इस तरह का कार्य हमेशा होते रहता है। मानसी पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगायी है। साथ ही थानाध्यक्ष से दोषी लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापिकी पर आरोप लगाया कि शिक्षक के समक्ष बच्चे कैसे झगड़ा कर लेता है। समय पर शिक्षक स्कूल नहीं आते है औ ना ही सही से पठन पाठन होता है। थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि अब तक किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...