खगड़िया में डूबने से युवक की मौत:पोखर में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा, घर का बुझा चिराग

खगड़िया19 दिन पहले

खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के राटन गांव में एक युवक की डूबकर मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार राटन गॉव निवासी स्व उमेश साह का 28 वर्षीय पुत्र सिंटू कुमार की पोखर में स्नान करने के दौरान डूब गया।

पंचायत के पूर्व मुखिया सदानंद महतो ने बताया कि सोमवार की शाम गॉव के पोखर में स्नान करने चला गया था। इसी दौरान सिंटू गहरे पानी मे चला गया। मौजूद लोगों ने सिंटू को बचाने की कोशिश किया, पानी अधिक रहने के कारण सिंटू की दम घुटने से मौत हो गई। बताया जाता है सिंटू दो भाई था। एक भाई का एक साल पहले मौत हो गई। जबकि पिता की भी बीमारी के कारण मौत हो गई। बताया कि घर का चिराग बुझ गया। अब सिर्फ बूढ़ी मां बची है।

उनका रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। घटना के बाद मृतक के घर लोगों की भीड़ लग गई। बूढ़ी मां की बिलाप से सभी का आंखे नम थी। गॉव के जनप्रतिनिधियों ने असहाय बूढ़ी मां सांत्वना देकर ढाढ़स बढ़ा रहा था। गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजन द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।