खगड़िया में सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत:सुबह वॉकिंग पर निकली थी मां और बेटा, अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कल्लर टोला के समीप एनएच 31 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से वृद्ध महिला की मौत हो गई। जबकि पुत्र जितेन्द्र कुमार यादव जख्मी हो गया। घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार रहीमपुर मध्य पंचायत के कल्लर टोला वार्ड संख्या 3 निवासी सहजू यादव की 62 वर्षीय पत्नी मीना देवी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि पुत्र जख्मी हो गया।

परिजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह दुर्गापुर गॉव के दुर्गापुर एनएच 31 पर मॉनिंग वॉक पर जितेन्द्र यादव के साथ मां मीना देवी निकली थी। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने सामने से ठोकर मार दिया। जिसमें मां व बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से मां व बेटा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने गंभीार रूप से जख्मी वृद्ध महिला को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

दोपहर में बेगूसराय जाने के दौरान जख्मी महिला की मौत हो गई। जबकि पुत्र जितेन्द्र का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इधर,घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। इधर, घटना की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर शिक्षक नेता मनीष सिंह सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढ़ाढस बढ़ाया। शिक्षक नेता ने मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग की।

खबरें और भी हैं...