• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Mother Was Working To Make A 5 month old Girl Sleep On The Roadside, Was Crushed By The Tractor, Died On The Spot

दर्दनाक:5 माह की बच्ची को सड़क किनारे सुला काम कर रही थी मां, ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हो गई मौत

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलौली में गड्‌ढ़े में ट्रैक्टर पलटने के बाद जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
अलौली में गड्‌ढ़े में ट्रैक्टर पलटने के बाद जुटी भीड़।
  • अलग-अलग घटना में 5 की मौत, उसराहा में तालाब में डूबा मासूम, महेशखूंट में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

जिले के बेलदौर, अलौली और महेशखूंट थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर घटी घटना में रविवार को एक मासूम और एक युवती सहित 4 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बेलदौर प्रखंड के उसराहा गांव की है, जहां बच्चों के संग खेलने के दौरान लुढ़ककर पोखर में डूबने से 6 वर्षीय मासूम की माैत हो गई। मृतक की पहचान उसराहा गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी इंदल महतों के पुत्र प्रेमराज कुमार के रूप में हुई। बताते चलें कि हादसे की खबर सुनकर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के रिश्तेदार अबोध कुमार ने बताया कि मासूम प्रेमराज घर के समीप कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान वह समीप के ब्रजेश सिंह की पोखर में लुढ़क गया और पानी में डूब गया। साथी बच्चों ने जबतक दौड़कर लोगों को इस घटना की जानकारी दी, तबतक बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि परिवार के लोगों ने आनन- फानन में तालाब से बच्चे काे निकाला तो वह मृत पाया गया। इधर घटना के बाद मृतक की मां रेशमा देवी सहित अन्य परिजनों का रो-राेकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक प्रेमराज आपने दो भाई में सबसे छोटा था। उसके बीमार पड़ने पर इलाज में माता-पिता ने काफी रुपए खर्च किए थे। जिससे वह अबतक कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं। मामले में स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इधर मृतक के परिजन सहित ग्रामीणों ने मुआवजा देने की मांग की है। वहीं दूसरी घटना महेशखूंट थाना क्षेत्र के सपहा बहियार की है। जहां एक पेड़ से युवक का शव लटका देख इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान समसपुर पंचायत के बलमजन निवासी स्वर्गीय शंभू सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई। बताया जाता है कि मृतक सोनू बेगूसराय के सादपुर गांव का रहने वाला था। मगर कई वर्षों से अपने ननिहाल बल्लमजाम में अपने नाना गुलो सिंह के घर के पास अपना घर बना कर रह रहा था। रविवार की सुबह वह अपने घर से बासा पर जाने की बात कहकर बाहर निकला था। जिसके बाद दोपहर में झिलोरिया बहियार में उसका शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद छानबीन में जुट गई है। आशंका है कि युवक की हत्या कर शव को वहां टांग दिया गया है।

ट्रैक्टर से कुचल कर पांच माह के नवजात की माैत
खगड़िया| मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में रविवार की देर शाम एक ट्रैक्टर ने पांच माह के नवजात बच्ची को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही नवजात की मौत हो गई। मुफस्सिल थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि गांव के सड़क किनारे शेखपुरा निवासी प्रशांत कुमार साह की पांच माह की पुत्री चाहत कुमारी को सुलाकर घर के लोग काम कर रहे थे। उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया। मामले की पड़ताल की जा रही है। ट्रैक्टर व चालक को चिन्हित कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रैक्टर के अंदर फंसे चालक के शव को पुलिस ने बाहर निकाला, कर रही जांच
इधर अलौली प्रखंड के शुंभा गांव में रविवार की दोपहर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के 30 फीट गहरे गड्‌ढ़े में पलटने से ट्रैक्टर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान बहादुरपुर ओपी क्षेत्र स्थित सुंभा पंचायत के गाजी घाट निवासी उमेश सिंह के 23 वर्षीय पुत्र पिंकेश कुमार के रूप में हुई है। इधर हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर के अंदर फंसे मृतक के शव को बाहर निकालकर उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक बखरी की ओर से ट्रैक्टर पर मिट्‌टी लोडकर सुंभा गांव की ओर जा रहा था। तभी मेन रोड पर सामने से आ रही दूसरे वाहन को साइड देने के दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर पलटकर 30 फिट गहरे गड्‌ढ़े में पलट गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने दौड़कर चालक को बचाने के लिए पहुंचे, तो चालक लहुलुहान अवस्था में अचेत पड़ा था। लोगों ने बाहर निकालने का प्रयास किया, तबतक उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...