खगड़िया में मोबाइल से लूट का खुलासा:24 घंटे में 4 लाख की लूट मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया

खगड़िया4 महीने पहले

खगड़िया जिला पुलिस ने लगभग 4 लाख रूपये लूट का 24 घंटे में उदभेदन कर दिया। पुलिस ने लूटेरा के पास से 38 हजार रूपए व चार मोबाइल भी बरामद किया गया है। लूट में शामिल 10 लूटेरा को गिरफ्तार कर लिया है ।मंगलवार को एसपी अमितेश कुमार ने कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस कर लूट की घटना उभेदन का जानकारी दी।

एसपी ने बताया कि महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव निवासी स्व दशरथ चौधरी के पुत्र राजकुमार चौधरी के पास से आधे दर्जन अपराधियों ने मारपीट कर 3 लाख 97 हजार रूपए बीते 12 जून को लूट लिया था। जिसके बाद मुफ्सील थाना में प्राथमिकी दर्ज कर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई में जुट गई। बताया कि 24 घंटे के अंदर घटना में शामिल 10 अपराधि व लाइनर को गिरफ्तर कर लिया गया। जबकि अपराधि के पास से 38 हजार रूपए व चार मोबाइल भी बरामद किया गया है।

लूट की घटना में परमानंदपुर निवासी सूर्यनारायण कुमार, प्रिंस पासवान,दिवाकर कुमार,प्रशांत कुमार,भविषण कुमार, हाजीपुर के प्रिंस कुमार,आवासबोर्ड के शुभम कुमार,बलुआही के रौशन कुमार,एनएसी रोड के शिवजी कुमार,सीढीघाट के किशन कुमार आदि शामिल था।

घटना बीते 12 जून को मुफ्सील थाना क्षेत्र के एनएच 31 के शमशान घाट समीप हुई थी। एसपी ने बताया कि पीड़ित राजकुमार चौधरी शहर के एक दुकान से ज्वेलर बेचकर 3 लाख 97 हजार रूपए लेकर झिकटिया गांव जा रहा था। इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शमशान घाट कार से बाइक में धक्का मार गिरा दिया। जिसके बाद पीछे आ रहे बाइक सवार अपराधियों ने जख्मी राजकुमार से मारपीट रूपए लूट लिया।

लूटपाट के दौरान अपराधी का गिर गया था मोबाइल

बीते 12 जुन को झिकटिया निवासी राजकुमार चौधरी के साथ हुई लूट की घटना के वक्त अपराधि का एक मोबाइल घटना स्थल पर ही गिर गया था। जिसके बाद जख्मी राजकुमार ने मोबाइल को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मोबाइल को जप्त कर जांच में जुट गई। मोबाइल ने धीरे धीरे लूटेरा व लाइनर का राज खोलना शुरू कर दिया। एक के बाद बाद एक अपराधि गिरफ्तार होते चला गया।