• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Second Death In 24 Hours Due To Poisonous Liquor In Khagaria, Father Said Had Bought Expired Liquor At A Low Price, After 2 Hours Of Drinking His Health Deteriorated

खगड़िया में जहरीली शराब से 24 घंटे में दूसरी मौत:पिता बोले- एक्सपायरी शराब कम कीमत पर खरीदा था, पीने के 2 घंटे बाद बिगड़ी तबीयत

खगड़िया7 दिन पहले

खगड़िया में जहरीली शराब पीने से 24 घण्टे में दूसरी मौत हुई है। एक युवक की इलाज के दौरान शनिवार की देर रात मौत हो गई। मृतक के पिता ने बेटे के शराब पीने से मौत की बात कही। घटना के बाद पुलिस महकामा में हड़कंप मच गया है। शराब से दूसरी मौत के बाद डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस शराब कारोबारी के विरुद्ध लगातार छापेमारी कर रही है।

पिता ने कहा- शराब पीने से गई जान
मृतक की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के अम्बा एचरुआ पंचायत के वार्ड 3 निवासी राम पदरात का 32 वर्षीय पुत्र शिवा सदा के रूप में हुई। मृतक के पिता राम पदारत सदा ने बताया कि शिवा शुक्रवार की रात गांव के ही दीपक सदा के यहां शराब खरीदा था। शराब पीने के दो घण्टा के बाद तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद अलौली पीएचसी में भर्ती कराया। जहां घण्टों इलाज के बाद तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो चिकित्सक सदर अस्पताल रेफर कर दिया। रात 2 बजे शिवा की मौत हो गई।

गांव के शख्स पर शराब बेचने का आरोप
मृतक के पिता ने बातया कि गांव का दीपक सदा एक्सपायरी फ्रूटी शराब कम कीमत में बेच रहा था। इसके कारण गांव के कई लोगों ने शराब पिया था। इसके कारण अब तक शराब पीने से दो युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक पुलिस के डर से इलाज गुप्त रूप से निजी अस्पताल में करा रहे हैं। घटना के बाद अलौली में शराब कारोबारी में हड़कप मचा हुआ। शराब कारोबारी फरार बताया जा रहा है।

शनिवार की सुबह हुई थी युवक की मौत
इधर, घटना की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी ने नेतृत्व में शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार छापेमारी कर रही है। जबकि दूसरी घटना बीते शनिवार को शराब पीने से एक युवक की मौत हुई थी। मृतक की पहचान अम्बा ईचरुआ पंचायत के वार्ड 4 निवासी स्व शिवन साह का 32 वर्षीय पुत्र दिलीप साह की मौत हो गई। मृतक की मां पिंकी देवी ने बेटे की शराब से मौत बताया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...