खगड़िया में मासूम को मिल्क वैन ने कुचला, मौत:ट्यूशन जाने के दौरान रोड क्रॉस कर रहा था तभी हुआ हादसा, चालक गाड़ी छोड़कर हुआ फरार

खगड़ियाएक महीने पहले

खगड़िया में सोमवार को ट्यूशन जाने के लिए घर से निकले एक 7 वर्षीय मासूम को सड़क पर अनियंत्रित मिल्क वैन ने कुचल डाला, जिससे मासूम की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं हादसे के बाद पिक अप वाहन के चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खगड़िया- अलौली रोड को चातर गांव के समीप जाम कर दिया।‌ मृतक की पहचान चातर गांव निवासी रुपेश कुमार के 7 वर्षीय पुत्र अभिनव कुमार के रूप में हुई है।

जाम नहीं हटाने की जिद पर अड़ हैं ग्रामीण

फिलहाल ग्रामीण सड़क जाम कर मुआवजा देने और चालक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। इधर, घटना के बाद जिले के डीएम डॉ. आलोक रंजन घोष ने मृतक के आश्रित को उचित मुआवजा देने की घोषणा की है।‌ बताया जाता है कि जाम की सूचना पर स्थानीय पुलिस प्रशासन लोगों को समझा बुझाकर शांत कर जाम हटाने के प्रयास में जुटे रहे, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण मुआवजा मिलने तक जाम नहीं हटाने की जिद पर अड़े हुए हैं। अलौली थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में बच्चे की मौत हुई है। मामले में आवश्यक प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

घर से अन्य बच्चों के साथ निकला था मासूम

बताया जाता है कि मृतक मासूम अन्य बच्चों के साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में कुछ दूर पर वह सड़क रोड क्रॉस करने लगा, तभी सड़क पर तेज रफ्तार से आ रही एक मिल्क वैन ने बच्चे को कुचल दिया। इधर हादसे के बाद मृतक के परिजनों के बीच चीख चित्कार मची हुई है।