कोसी में डूबे किशोर की खोजबीन तीसरे दिन भी जारी:खगड़िया के लापता किशोर की मां का हाल-बेहाल, नदी की खाक छान रही SDRF

खगड़ियाएक महीने पहले
किशोर के नदी की तेज धारा में बहकर दूर जाने की आशंका।

खगड़िया में कोसी नदी की तेज धारा में डूबे 15 वर्षीय किशोर की खोजबीन तीसरे दिन मंगलवार को भी जारी है। किशोर का शव बरामद करते के लिए एसडीआरएफ की टीम कोसी नदी की खाक छान रही है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। इससे पहले मंगलवार को भी सुबह से शाम तक नदी में 10 किलोमीटर के दायरे में एसडीआरएफ टीम खोजबीन में जुटी रही। वहीं बुधवार को भी सुबह से नदी में खोजबीन जारी है।

बताते चलें कि बीते सोमवार की सुबह बेलदौर प्रखंड के बलैठा गांव निवासी राजेश साह के पुत्र रौशन कुमार अपने एक दोस्त के संग कोसी नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूब गया। जिसके बाद बाद स्थानीय गोताखोर लापता किशोर की खोजबीन में जुट गए। मगर सफलता नहीं मिली तो अचंल प्रशासन से एसडीआरएफ टीम को बुलाया। मगर एसडीएआरएफ टीम को पहले दिन सफलता नहीं मिली। जबकि दूसरे दिन मंगलवार को भी सुबह से शाम तक नदी की खाक छानने के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली। अंचलधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि एडीआरएफ टीम के प्रयास से शव बरामदगी के लिए खोजबीन जारी है। ऐसा प्रतीत होता है कि किशोर नदी की तेज धारा में बहकर दूर चला गया, जिसके कारण उसके शव की बरामदगी नहीं हो पाई है।

इधर परिजनों का हाल बेहाल

बताते चलें कि सोमवार की सुबह किशोर के डूबने के बाद से मृतक की मां सहित अन्य परिजनों का रो-राेकर बुरा हाल हो गया है। वहीं परिजनों के बीच मातम का माहौल है। मां अपने पुत्र के वियोग में जहां बदहवास है तो वहीं आस पड़ोस में भी मातम पसरा हुआ है। बताते चलें कि नदी में लापता किशोर रौशन कुमार अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसके पिता बाहर काम करते हैं।

खबरें और भी हैं...